Chicago : 20 सालों से एक ही होटल में वक्त बिताता था कपल, मेहमान-नव़ाजी इतनी पसंद आई, स्टाफ को दे दी डेढ़ लाख की टिप, स्टाफ ने आपस में बांट ली

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Feb 2021 03:06:44 PM
Chicago: Couple used to spend time in the same hotel for 20 years, I liked the guests, the staff gave a tip of one and a half million, the staff divided among themselves

इंटरनेट डेस्क। अमरीका के शिकागो में एक कपल ने होटल के स्टाफ को इतनी बड़ी टिप डे डाली कि ये मामला ही सुर्खियों में आ गया।  शिकागो में एक दंपत्ति ने टिप देने के मामले में रिकॉर्ड ही कायम कर दिया। दरअसल कपल ने होटल के स्टाफ को 2 हजार डॉलर की टिप दे डाली। वहीं होटल ने बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। भारतीय मुद्रा में ये टिप करीब 1,45,730 की होगी।

दरअसल अरेस्टोरेंट में 2000 डॉलर की टिप देने वाला कपल 20 साल से एक ही तारीख और समय पर उस रेस्त्रां में जा रहा है। ये कपल 20 साल पहले क्लब लकी में ही पहली बार मिले थे। 12 फरवरी को हुई अपनी पहली डेट के बाद से ये जोड़ा हर साल 7 बजकर 30 मिनट पर बूथ नंबर 46 पर अपनी डेट नाइट के लिए क्लब लकी नाम के इस रेस्टोरेंट में आ रहे हैं और यहां ये एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। वहीं रेस्टोरेंट का स्टाफ भी इस कपल के सुनहरे पलों का हिस्सा बनते हैं।

क्लब लकी नामक फूड जॉइंट ने इतनी बड़ी टिप मिलने के बाद बिल की कॉपी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके पीछे की खूबसूरत वजह को भी शेयर किया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर बिल की कॉपी काफी वायरल हो रही है। वहीं दंपत्ति के द्वारा मिली इतनी बड़ी टिप को रेस्त्रां के स्टाफ में बांट दिया गया है। कपल के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है।


 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.