City News : ब्लाइंड मर्डर का दुखद खुलासा, मां की करतूत,तीन साल की बेटी को मार डाला

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 04:25:06 PM
City News :  Tragic disclosure of blind murder, act of mother, killed three year old daughter

जयपुर। हिंदुमलकोट थाना इलाके के फतुही रेलवे स्टेशन पर गत 17 जनवरी को तीन साल की बच्ची की एक बच्ची की लाश मिली थी। पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने यह केश ब्लाइंड मर्डर का मान कर इसकी गहन जांच शुरू की थी। दो दिन की पड़ताल के बाद इस मामले का खुलासा किया है। इस केश में बच्ची की मां और उसके आशिक को इस केश में अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने एक ब्रीफ में बताया कि मंगल वार सत्रह जनवरी को सुबह तीन साल की बच्ची की लाश हिंदुमलकोट थाना इलाके में लक्ष्मीनारायण वितरिका के पास मिली pथी। इस मामले की जांच त्वरित  हो सके, एस एच ओ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था। जांच दल ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुवे,मुखबिरों की सूचना पर बारगदाई जिला प्रतापगढ़ यू पी निवासी मां सुनीता देवी पत्नी दिनेश कुमार तथा  सलवान जिला रायबरेली निवासी सन्नी उर्फ माल्टा को गिरिफ्तार किया है।

सूत्र कहते है कि आरोपी मां और उसके पति दिनेश को छोड़ कर अपने प्रेमी सन्नी के साथ शास्त्रीनगर बसती रेलवे अंडर ब्रिज के पास रहती है। सुनीता के पांच बच्चे है। इनमें तीन बच्चे पिता के पास और चार वर्ष की खुशबू व तीन वर्ष की किरण मां सुनीता और आरोपी सन्नी के साथ रह रही थी।  वह इन बच्चियों को जान से मारने  की तलाश में थी। 16 ओर17 जनवरी को रात कोई तीन बजे सुनीता के अपनी बच्ची किरण को गला घोट कर मार दिया था।

इसके बाद सन्नी की मदद से चादर में शव लपेट कर रात में ही रेलवे स्टेशन पर आकर बैठ गई। इस बीच भोर में फातुही रेलवे स्टेशन से कुछ पहले लक्ष्मीनारायण नगर पुलिया पर ट्रेन पहुंची तो लाश को वहां लाश को गिराने का प्रयास किया। मगर शव रेल की पटरी पर गिर गया। उसके बाद दोनो अबोहर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। वहां से दूसरी ट्रेन से फिर से गंगानगर आ गए। इस मामले में मुखबिरों की सूचनाओं की मदद से बच्ची की लाश की पहचान करवाई और इस केस में सुनीता देवी और सन्नी की रिपोर्ट संदिग्ध पाए जाने पर उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस थाने बुलाया गया। सख्त पूछताछ पर अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस मामले की जांच फिलहाल जारी।है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.