AIADMK Headquarter के बाहर झड़प, ओ पनीरसेल्वम पार्टी दफ्तर पहुंचे

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 10:12:12 AM
Clashes outside AIADMK headquarters, O Panneerselvam reaches party office

चेन्नई : अन्नाद्रमुक मुख्यालय के बाहर पार्टी के संदिग्ध कार्यकर्ताओं के दो समूहों के बीच यहां झड़पें हुईं ।पुलिस ने यहजानकारी दी। यह घटना तब हुई जब आम परिषद की बैठक में नेता इडापड्डी के पलानीस्वामी के गुट के लोग उन्होंने अपना नेता चुन सकते हैं। पूर्व समन्वयक ओ पन्नीरसेल्वम अपने समर्थकों के साथ पार्टी के कार्यालय पहुंचे, वहीं पलानीस्वामी उस स्थान पर पहुंचने वाले हैं जहां आम परिषद की बैठक होनी है।

सुबह दोनों गुटों के कथित समर्थक पार्टी के झंडे के साथ पहुंचे और उनके बीच झड़पें हुईं। टेलीविजन में दिखाए जा रहे तस्वीरों में कुछ लोग एक दूसरे पर पथराव करते और कुछ पास में खड़े वाहनों को क्षतिग्रस्त करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। कुछ लोग कार्यालय के दरवाजे जबर्दस्ती खोल कर अंदर जाते दिखाई दिए। पार्टी कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पन्नीरसेल्वम ने कार्यालय पहुंच पर समर्थकों का अभिवादन किया और पार्टी का झंडा लहराया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.