'AAP ’ के विधायक अमानतुल्ला के करीबी को जमानत मिली

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 09:45:51 AM
Close to AAP MLA Amanatullah gets bail

नई दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान के करीबी हामिद अली खान को जमानत दे दी, जिन्हें पिछले हफ्ते भ्रष्टाचार निरोधक शाखा की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों के अनुसार, अली के परिसर से एक बिना लाइसेंस वाला हथियार, 12 लाख रुपये नकद और कुछ कारतूस मिले हैं।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट स्नेहिल शर्मा ने हामिद को राहत देते हुए कहा कि आरोपी 16 सितंबर से हिरासत में है और उसकी तरफ से कोई और वसूली नहीं की गई है। अदालत ने कहा कि मामले के सभी गवाह पुलिस के गवाह हैं और आरोपपत्र या पूरक आरोपपत्र में काफी समय लगेगा। अदालत ने कहा, “...आरोपी समाज में अच्छी हैसियत रखता है और इस मामले से संबंधित जांच के सिलसिले में उसकी जरूरत नहीं है ... और अपराध की प्रकृति व सजा की अवधि को देखते हुए ... यह अदालत आरोपी हामिद अली खान को जमानत देती है क्योंकि आगे की हिरासत से कुछ हासिल नहीं होगा।” 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.