पेपर लीक मामले को लेकर सीएम Ashok Gehlot का भाजपा पर बड़ा हमला, बोल डाली ये बात

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 02:16:57 PM
CM Ashok Gehlot's big attack on BJP regarding paper leak case, said this

जयपुर। पेपर लीग मामले में आज राजस्थान विधानसभा में किए हंगामे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। अशोक गहलोत ने इसे नाटक करार दिया है। 

अशोक गहलोत ने आज इस संबंध में ट्वीट किया कि साढ़े 3 लाख नौकरियां किसे कहते हैं, ये घबराकर के डायवर्ट करने के लिए ध्यान को जानबूझकर नाटक कर रहे हैं, पेपर लीक, पेपर लीक... पेपर लीक तो इनके सब राज्यों में हो रहा है, जहां-जहां सरकारें बीजेपी की हैं उन सब राज्यों में हो रहा है, आर्मी में हो रहा है, डीआरडीओ में हो रहा है।

पेपर लीक का जहां तक सवाल है, पेपर लीक की चिंता इनसे ज्यादा हमें है क्योंकि अगर हम नौकरियां नहीं लगाते तो अलग बात थी, नौकरियां हम इतनी लगा रहे हैं जो हिंदुस्तान में किसी राज्य में नहीं लग रही हैं, तो ये जानते हैं कि नौकरियां इतनी लग रही हैं जिससे सरकार की उपलब्धियां सामने आएंगी।

गवर्नर साहब जो स्पीच पढ़ते हैं, जो परंपरा है, उसके हिसाब से जो भी सरकार की उपलब्धियां हुई हैं उनको वो बताते हैं कि ये-ये सरकार की उपलब्धियां रही हैं सालभर में, ये साहस नहीं जुटा पाए बीजेपी वाले,इनमें हिम्मत नहीं थी कि बैठकर सुनते उनको, इसलिए ये सब नाटक किया गया जिसमें दम नहीं है।
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.