MP-Maharashtra सीमा पर बड़े सड़क हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया दुख

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 10:10:14 AM
CM Shivraj expresses grief over major road accident on MP-Maharashtra border

भोपाल: मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा से लगे पर्यटन स्थल तोरंतल में पिछले रविवार देर शाम बड़ा सड़क हादसा हो गया. इसी बीच यहां आए लोगों की जीप खाई में गिर गई और हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घटना महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले की बताई जा रही है। सभी पीड़ित बड़वानी जिले के ग्राम चेरवी और सेमलेट के रहने वाले हैं. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना की जानकारी मिलते ही ट्वीट कर दुख जताया है.

बड़वानी में खराब होने का कारण खराब होने का समाचार है। स्वस्थ


बड़वानी में खराब होने का कारण खराब होने का समाचार है। स्वस्थ

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया: "बड़वानी में एक सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत की दुखद खबर आई है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें, परिवार को इस गहरे दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। पूरी तरह से जल्द से जल्द घायल।" घटना इतनी भयानक थी कि लाशें दूर-दूर तक खाई में बिखरी पड़ी थीं। वहां खड़े चश्मदीदों का कहना है कि पहाड़ी सड़क होने के बाद भी जीप काफी तेज रफ्तार से दौड़ रही थी.

जीप में कुल 20 से 25 लोग सवार थे। मोड़ पर जीप अनियंत्रित हो गई और तेज रफ्तार में गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस को मामले की सूचना मिलने के बाद से ही बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि अब तक 8 शव निकाले जा चुके हैं। घायलों को टोरेंटाल और महासवाद के ग्रामीण अस्पतालों में भेजा गया है। तलाशी अभियान अभी भी जारी है और अन्य की तलाश जारी है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.