OMG शादी समारोह के दौरान सीढि़यों पर गिरे गिरे सीएम शिवराज सिंह चौहान

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 12:46:30 PM
CM Shivraj Singh Chouhan stumbled on the stairs during wedding ceremony

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, वह एक शादी समारोह में फिसल कर गिर पड़ा। हां, और इस दौरान उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने गुस्से में उन्हें उठा लिया और फिर सभी अगले के लिए निकल गए. मिली जानकारी के अनुसार यह सब उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के काशीपुर में एक बड़े होटल में हुआ. दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव शिव प्रकाश के भतीजे की शादी सोमवार को जिले के काशीपुर में हुई.

 

इस दौरान देश के कई राज्यों से बीजेपी के मुख्यमंत्री और बड़े नेता हिस्सा लेने पहुंचे थे. जी हां, और इन्हीं मेहमानों में एक नाम था मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का। वहीं हमने इसे इस दौरान देखा। दरअसल, इस दौरान जैसे ही सीएम शिवराज भोज कार्यक्रम के लिए निकले, अचानक सीढ़ियों पर फिसल कर नीचे गिर गए. इस दौरान उनके साथ आए भाजपा कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों में भी हंगामा हुआ, हालांकि इस दौरान तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठा लिया और आगे निकल गए. आप सभी को बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय नेता शिव प्रकाश के भतीजे की शादी काशीपुर के बाजपुर रोड स्थित एक बड़े होटल में हुई थी.


 
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विधायक पुत्र पंकज सिंह देश की प्रमुख राजनीतिक हस्तियों में शामिल थे। आप सभी को यह भी बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिव प्रकाश के पास मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल की संगठन इकाई का प्रभार है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.