PM Modi से सफल मुलाकात के बाद सीएम योगी ने जताई खुशी'

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 01:33:53 PM
CM Yogi expresses his happiness after a successful meet with PM Modi

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके सरकारी आवास 7, लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और ट्वीट किया, ''आज नई दिल्ली में आदरणीय प्रधानमंत्री से शिष्टाचार भेंट और मार्गदर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ. आदरणीय प्रधानमंत्री जी को समय और आध्यात्मिक मार्गदर्शन देने के लिए हार्दिक धन्यवाद. उसकी सबसे व्यस्त दिनचर्या से मिलें।''

 

 

आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार। pic.twitter.com/0pAmYVA44q — Yogi Adityanath (@myogiadityanath) June 11, 2021

 

 

सीएम योगी ने आज सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर भी पोस्ट की। 1.25 घंटे से अधिक की बैठक के बाद प्रधानमंत्री आवास से निकले सीएम योगी ने पत्रकारों से बातचीत नहीं की और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने के लिए सीधे उनके आवास पर गए।

राष्ट्रीय राजधानी के दो दिवसीय दौरे पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और उनसे करीब डेढ़ घंटे तक विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी. सूत्रों के मुताबिक नड्डा से मुलाकात के बाद योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.