CM Yogi ने राहुल गांधी से क्यों कहा- अपने जीवन में कभी सत्य नहीं बोला ?

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 10:01:22 AM
CM Yogi slammed Rahul Gandhi said, 'He never speaks truth..'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई के मामले में गाजियाबाद पुलिस द्वारा सांप्रदायिक पहलू को खारिज किए जाने के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीराम के नाम को लेकर ट्वीट किया. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भड़क गए और उन्होंने बताया कि कैसे राहुल गांधी झूठ फैलाकर मानवता को शर्मसार करने का काम कर रहे हैं।

 

 

प्रभु श्री राम की पहली सीख है-"सत्य बोलना" जो आपने कभी जीवन में किया नहीं।

शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं।

सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें। pic.twitter.com/FOn0SJLVqP

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) June 15, 2021

 

 

 

लोनी कांड पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि, ''मैं यह मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं. ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है.'' इस ट्वीट पर बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, "भगवान राम का पहला सबक सच बोलना है जो आपने जीवन में कभी नहीं किया। आपको शर्म आती है कि पुलिस के सच बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैला रहे हैं। वे सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के लोगों का अपमान करना बंद करो, उन्हें बदनाम करना।"

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें एक मुस्लिम शख्स ने चार अज्ञात लोगों पर गाजियाबाद के एक सुनसान घर में ले जाकर जबरन 'जय श्रीराम' बोलने, पीटने और दाढ़ी मुंडवाने का आरोप लगाया था.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.