गया में करंट लगने से कोबरा जवान की मौत, तीन झुलसे

Samachar Jagat | Monday, 27 Jan 2020 10:34:08 AM
Cobra jawan dies due to electrocution in Gaya, three scorched

गया। बिहार में गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बरवाडीह स्थित कोबरा कैंप में उच्चशक्ति विद्युत तार की चपेट में आने से कोबरा बटालियन के एक जवान सुमित कुमार की मौत हो गई तथा तीन अन्य जवान झुलस गए। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर कल कोबरा कैंप में झंडोत्तोलन किया गया था। झंडोत्तोलन के बाद कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी तभी वहां से गुजर रहे उच्चशक्ति विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से कोबरा बटालियन के चार जवान झुलस गये।

 गंभीर रूप से झुलसे जवान सुमित कुमार को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उनकी मौत हो गयी। तीन जवानों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जाती है जिनका इलाज कोबरा अस्पताल में चल रहा है। सूत्रों ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में कराये जाने के बाद केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) मुख्यालय लाया गया जहां मृत जवान को सलामी दी गई। मृत जवान मखदुमपुर थाना क्षेत्र के बोकनारी कला गांव के रहने वाले थे। शव परिजनों को सौंप दी गयी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.