कांग्रेस ने भी की पीएम मोदी की तारीफ

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 01:05:30 PM
Congress also admired PM Modi

नई दिल्ली: कांग्रेस नेताओं का पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करना जारी है. प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने वाले कांग्रेस नेताओं के साथ एक और नाम जुड़ गया। यह कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद माधवराज का नया नाम है। प्रमोद माधवराज ने पद्म श्री पुरस्कारों के सम्मान को लेकर चलन में आए बदलाव के लिए पीएम की तारीफ की है.

कर्नाटक के पूर्व मंत्री प्रमोद माधवराज ने विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि केंद्र में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से प्रवृत्ति बदल गई है। कल शुक्रवार को एक समारोह में भाषण देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि पहले सम्मान उन्हें दिया जाता था जिन्होंने इसके लिए आवेदन किया था, लेकिन मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद प्रवृत्ति बदल गई है. अगर कोई अच्छा काम करता है तो हमें उसकी सराहना करनी चाहिए। पूर्व राज्य मंत्री ने यह भी कहा, "मैं दूसरी पार्टी (कांग्रेस) से हूं लेकिन मैं पीएम मोदी की प्रशंसा कर रहा हूं।"


 
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सोमवार को उडुपी में पेजावर मठ के विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को आध्यात्मिक दुनिया में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया। यह पुरस्कार विश्वप्रसन्ना तीर्थरु ने प्राप्त किया। कांग्रेस नेता ने श्री विश्वप्रसन्ना तीर्थ स्वामीजी के स्वागत के लिए गुरुवार को उडुपी में आयोजित एक समारोह के रूप में पद्म पुरस्कार के लिए मोदी सरकार की प्रशंसा की।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.