पीएम मोदी के इस बयान को लेकर Congress ने किया सरकार पर हमला

Samachar Jagat | Thursday, 03 Dec 2020 08:49:21 AM
Congress attacked the government regarding this statement of PM Modi

इंटरनेट डेस्क। हर व्यक्ति को कोविड-19 का टीका लगाने की आवश्यकता नहीं है, इस बयान को लेकर कांग्रेस ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जुबानी प्रहार किया है। इस मामले में कांग्रेस ने केंद्र सरकार से स्पष्टीकरण मांगा है कि किन लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा।

इस संबंध में कांग्रेस ने पीएम मोदी की की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने घोषणा की थी कि प्रत्येक भारतीय को कोविड का टीका लगाया जाएगा लेकिन बाद में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में प्रत्येक व्यक्ति को टीका लगाने की आवश्यकता नहीं है।  कांग्रेस ने इस संबंध में मोदी सरकार को ‘यू टर्न’ सरकार करार दिया। 

कांग्रेस ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि हर भारतीय को कोरोना का टीका मिलेगा, लेकिन प्रधानमंत्री के इस वक्तव्य को स्वास्थ्य मंत्रालय जुमला साबित कर बताता है कि पूरे देश को वैक्सीन नहीं लगेगी।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने कहा कि देश पूछ रहा है-प्रधानमंत्री हर बार जुमले क्यों फेंकते हैं? प्रधानमंत्री एक दिन जुमला फेंकते हैं, अगले दिन उस जुमले की पोल खुल जाती है। जब देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा था, तब प्रधानमंत्री कह रहे थे कि हम संभली हुई स्थिति में हैं। लेकिन हकीकत है कि विश्व में सबसे अधिक केसों में हम दूसरे नंबर पर हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.