Congress: गहलोत की ईद पर मुबारकबाद।

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2023 11:51:59 AM
Congress: Congratulations on Gehlot's Eid

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईद के त्योहर पर आज मुबारकबाद दी और प्रदेशवासियों की जिदगी में तरक्की और खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर श्री गहलोत ने कहा अमन, चैन और भाईचारे के त्योहार ईद की आप सभी को तहे दिल से मुबारकबाद।

उन्होंने कहा कि यह पाक घड़ी प्रदेशवासियों की जिदगी में तरक्की और खुशहाली लाए। मुख्यमंत्री ने अक्षय तृतीया पर्व की भी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस पावन पर्व पर धन और वैभव की देवी मां लक्ष्मी से यही प्रार्थना है कि राजस्थान की तरक्की की गति पर अपनी कृपा ­ष्टि बनाए रखें। उन्होंने भगवान परशुराम की जयंती पर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा पराक्रम के कारक और सत्य के धारक, भगवान विष्णु के छठे अवतार भगवान परशुराम जी की जयंती पर उन्हें शत्-शत् नमन। उन्होंने कहा कि यह शुभ अवसर सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व सफलता का संवाहक बने।

मुख्यमंत्री ने संत शिरोमणि, गौ एवं जीव संरक्षक, महान समाज सुधारक एवं राजपुरोहित समाज के आराध्य श्रीश्री 1००8 परम पूज्य खेतेश्वर महाराज की जयंती पर भी नमन किया और कहा कि इनका विराट व्यक्तित्व समस्त मानव सभ्यता के लिए अनुकरणीय है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.