Congress ने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र का किया अपमान: सिंधिया

Samachar Jagat | Friday, 23 Oct 2020 02:16:02 PM
Congress did insults Gwalior-Chambal region: Scindia

मुरैना/भिड। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिया ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार में ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की जनता का अपमान किया है, जिसका जवाब अब जनता उन्हें इस उपचुनाव में देगी।

श्री सिधिया मुरैना जिले के दिमनी, अंबाह और भिड जिले के मेहगांव और गोदह विधानसभाओं में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2०18 में कांग्रेस की सरकार ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के बलबूते पर बनी थी। क्षेत्र की जनता ने भरपूर साथ दिया था। लेकिन सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने इन क्षेत्र के लोगों का अपमान किया है, जिसका जवाब अब जनता उन्हें चुनाव में देगी।

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी, तो हम सभी की अभिलाषा थी, कि क्षेत्र में प्रगति और विकास आएगा और यह सरकार विकास की जो लकीर शिवराज सरकार ने खींची थी, उससे भी लंबी लकीर खींचेगी। लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही भ्रष्टाचार की लकीरें खींच दी गयी। उन्होंने कहा कि हमारा अन्नदाता देश और प्रदेश ही नहीं, बल्कि सारी दुनिया का पेट भरता है, जिससे वादाखिलाफी मंजूर नहीं है।

श्री सिधिया ने कहा कि कांग्रेस ने कहा था किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ करेंगे। ये भी कहा कि अगर 1० दिनों के भीतर कर्ज माफ नहीं हुआ, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। हमने 1० महीने तक इंतजार किया, लेकिन कर्जमाफी नहीं हुई और न ही मुख्यमंत्री बदला गया। उन्होंने कहा कि जो भी सरकार हमारे अन्नदाताओं से गद्दारी करेगी, उसे धूल चटाने का काम सिधिया परिवार करता रहेगा। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.