यूपी के मुरादाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनावी रैली को किया संबोधित, बोलीं - 3 लाख कारीगरों की रोज़ी रोटी खत्म, बीजेपी की नीतियों ने कारोबार और भविष्य दोनों बर्बाद किया

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 04:36:28 PM
Congress General Secretary Priyanka Gandhi addressed an election rally in Moradabad, UP, said - 3 lakh artisans lost their livelihood, BJP's policies ruined both business and future

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस की महासचिव और यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने आज गुरुवार को मुरादाबाद में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 5-6 सालों में मुरादाबाद में 2 हजार करोड़ रुपए का कारोबार घट गया है। आज 3 लाख कारीगरों की रोज़ी रोटी खत्म हो चुकी है। भाजपा की नीतियों ने कारोबार और आपके भविष्य को बर्बाद कर दिया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इस चुनाव को सिर्फ विकास के आधार पर लड़ना चाहती है। हमने प्रतिज्ञा ली हैं कि हम 20 लाख रोज़गार दिलवाएंगे। हर ज़िले में हम उद्योगों के हब लगवाएंगे। यह खोखला वचन नहीं है। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि आपके गन्ने का भुगतान का अभी भी 4 हजार करोड़ रुपए बाकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक हवाई जहाज जो 8 हजार करोड़ रुपए का है। संसद जो 70 सालों से है उसके सुंदरीकरण के लिए ये लोग 20 हजार करोड़ रुपए खर्च़ कर सकते हैं लेकिन आपका कर्ज़ नहीं दे सकते हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.