कांग्रेस ने 3 साल से नहीं दिया ऑफिस का किराया, मकान मालिक ने बंद किया दफ्तर

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 12:35:03 PM
Congress has not paid office rent for 3 years, landlord locked office

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली के बाद गोरखपुर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में फिर से ताला लगा दिया गया है. कहा जाता है कि तीन साल से किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने कांग्रेस कार्यालय में ताला लगा दिया था। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने भी इसे अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पर शेयर करते हुए लिखा, 'गोरखपुर के बुजुर्ग राजमन राय जी का किराया मत दो, दे दो, क्या कोई नैतिकता बची है?'

 


 

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को टैग करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, 'राहुल गांधी जी, गोरखपुर के राजमन राय जी कांग्रेस की 'संपत्ति हड़पने की नीति' के कारण रातों की नींद हराम कर गए हैं। आपसे निवेदन है कि इन बड़ों को बख्श दें, आदत के अनुसार इनकी संपत्ति पर कब्जा न करें, इनका किराया अदा करें।' यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले पुरदिलपुर में कांग्रेस कार्यालय पर ताला लगा था, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्रांसपोर्ट नगर में किराए पर कमरा लेकर कार्यालय खोला.

 


इस मामले में पीड़ित मकान मालिक का कहना है कि आज तक किराया नहीं मिलने के कारण मैंने कांग्रेस कार्यालय में ताला लगा दिया है. मैं बार-बार किराया मांगता हूं, तो मुझे बताया गया कि हमने अभी प्रियंका जी से बात की है, राष्ट्रपति से बात की है, लेकिन यह कहते हुए मुझे लॉलीपॉप देते रहे।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.