Congress : सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक

Samachar Jagat | Saturday, 16 Apr 2022 03:21:53 PM
Congress : Important meeting of senior Congress leaders at Sonia Gandhi's residence

नई  दिल्ली |   कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक अहम बैठक चल रही है। बैठक में  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कुछ अन्य नेता उपस्थित हैं। सूत्रों के मुताबिक, बैठक में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद हैं।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में  कांग्रेस  के प्रस्तावित 'चितन शिवर’, आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों, सदस्यता अभियान और कुछ अन्य मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। उन्होंने बताया कि प्रशांत किशोर के   कांग्रेस से जुड़ने के बारे में भी मंथन हो सकता है। हालांकि, अभी पार्टी की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि पिछले कई हफ्तों से पार्टी नेतृत्व और किशोर के बीच मुख्य रूप से गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत चल रही है। पार्टी गुजरात के एक जानेमाने पाटीदार चेहरा नरेश पटेल को भी साथ लेने का प्रयास कर रही है।

समझा जाता है कि  कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की इस बैठक में किशोर को पार्टी से जोड़ने के साथ-साथ गुजरात में पार्टी की चुनावी रणनीति और नरेश पटेल को साथ लेने के बारे में चर्चा हो सकती है। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.