नाराज नेताओं को मनाने की कोशिश कर रही है कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jan 2022 02:45:24 PM
Congress is trying to persuade angry leaders

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही दिन बचे हैं. इस बीच पंजाब कांग्रेस में जंग जारी है। कांग्रेस की दूसरी सूची जारी होने में अब देरी होगी क्योंकि इससे नाराज नेताओं को पहली सूची में जगह नहीं बनाने के लिए राजी किया जाएगा. उत्सव के दौरान दूसरी सूची में कई नाम बदलने की पूरी संभावना है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आलाकमान भी नहीं चाहता कि चुनाव के चलते पार्टी में टूट-फूट की स्थिति बनी रहे.

वही पंजाब चुनाव 6 दिन आगे बढ़ने से नाराज नेताओं को मनाने में कांग्रेस को काफी फायदा होगा। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी नाराज भाई को मनाने में लगे हैं. राणा गुरजीत को मनाने की कवायद भी शुरू हो गई है। नाराज नेताओं को मनाने के लिए सीएम के साथ डिप्टी सीएम और गृह मंत्री सुखजिंदर रंधावा और नवजोत सिंह सिद्धू भी लगे हुए हैं. इसके अच्छे परिणाम भी आने शुरू हो गए हैं।


 
अमृतसर के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस के ग्रामीण प्रमुख भगवंतपाल सिंह सच्चर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा, कैबिनेट मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया और राजिंदर बाजवा के प्रयासों से कांग्रेस में शामिल हो गए। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के प्रयासों से फिरोजपुर देहाती से आप उम्मीदवार अमनदीप सिंह आशु बंगाड़ को भी कांग्रेस में शामिल किया गया है और पार्टी ने इसे अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.