कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने पीएम मोदी के इस कदम को बताया ऐतिहासिक

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 01:56:36 PM
Congress leader P Chidambaram calls PM Modi's move historic

इंटरनेट डेस्क। कोरोनो वायरस से जंग जीतने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा उठाए गए कदम का विपक्षी नेताओं द्वारा भी समर्थन किया जा रहा है। इस मामले में देश एक जुट दिखाई दे रहा है। 

केन्द्र सरकार ने गरीबों  के लिए कर दी लाख करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा, लोगों को अब मिलेंगे ये लाभ

पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने पीएम मोदी द्वारा कोरोना वायरस से देश की जनता को बचाने के लिए घोषित लॉकडाउन को ऐतिहासिक कदम करार दिया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने तो यहां तक बोल दिया कि कोरोना वायरस से इस लड़ाई में प्रधानमंत्री कमांडर (सेनापति) हैं और जनता उनके पैदल सैनिक हैं। 

पुलिस की वजह से बर्बाद हो गए पंद्रह हजार लीटर दूध और दस हजार किलो सब्जियां

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने पीएम मोदी द्वारा मंगलवार को देशभर में 21 दिन के लिए घोषित लॉकडाउन को ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि हमें 24 मार्च से पहले की बहस को पीछे छोडक़र देशभर के लॉकडाउन को एक नई लड़ाई की शुरुआत के रूप में देखना चाहिए।

इस दौरान पी चिंदबरम ने केन्द्र सरकार से लॉकडाउन से निपटने में देशवासियों की सहायता के लिए 10 सूत्रीय योजना लागू करने का सुझाव भी दिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.