Politics Gossip: पीएम के बयान पर कांग्रेस नेताओं का तंज

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jan 2022 02:18:37 PM
Congress leaders taunt on PM'S statement

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का पीएम नरेंद्र मोदी के 'मैं जिंदा लौटने में सक्षम' वाले बयान पर उनकी सुरक्षा में चूक सामने आने के बाद का बयान सामने आया है. नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम पंजाब से जिंदा लौटे लेकिन 700 से ज्यादा किसानों को जिंदा घर नहीं लौटने दिया। उन्होंने आगे कहा कि जर्मन तानाशाह एडोल्फ हिटलर और नरेंद्र मोदी में कोई अंतर नहीं है.

दिग्विजय सिंह का यह बयान कांग्रेस पार्टी के उस ट्वीट के बाद आया है जिसमें कहा गया था कि बीजेपी सरकार के 3 काले कानूनों का विरोध कर रहे 700 से ज्यादा जिंदा किसान घर नहीं लौट सके. एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि पहले हिंदू खतरे में थे लेकिन अब खुद प्रधानमंत्री खतरे में हैं. पीएम को खतरा नहीं सिर्फ पीएम की कुर्सी खतरे में है।


 
दिग्विजय सिंह ने इससे पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा भी प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि सिर्फ 15 मिनट के इंतजार ने प्रधानमंत्री को परेशान कर दिया। हालांकि, किसानों ने एक साल तक कृषि कानूनों का विरोध किया। इसके अलावा, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी भाजपा नेताओं और प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उन्हें पंजाब और पंजाबियों के गौरव को बदनाम करना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा का राजनीतिकरण करना बंद कर देना चाहिए। ऐसा करते ही गंदी राजनीति अपने आप बंद हो जाएगी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.