लोस में कांग्रेस सदस्य ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध लगने का मुद्दा उठाया

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Dec 2019 01:42:54 PM
Congress member raised issue of Priyanka Gandhi's security breach in Los Angeles

नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस के एक सदस्य ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के आवास पर सुरक्षा में कथित सेंध लगने का मुद्दा उठाया और इस पर गंभीर भचता व्यक्त करते हुए सरकार से गांधी परिवार की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित करने की मांग की।

शून्यकाल के दौरान कांग्रेस के एंटो एंटनी ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि कंाग्रेस नेता प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध लगने का मामला सामने आया है। सरकार ने जब एसपीजी सुरक्षा कवर हटाने की बात की थी तब कहा था कि सीआरपीएफ की पुख्ता सुरक्षा दी गई है लेकिन फिर ऐसी स्थिति कैसे उत्पन्न हुई।

उन्होंने सवाल किया कि सात लोग किस प्रकार से उनके (प्रियंका गांधी के) आवास में प्रवेश कर गए। एंटनी ने कहा कि जिस परिवार ने दो प्रधानमंत्री खोये, उस परिवार की सुरक्षा में कोताही ठीक नहीं है। गांधी परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग करते हुए कंाग्रेस नेता ने सरकार से कहा, ‘‘इस विषय पर राजनीति नहीं करें।

कांग्रेस सदस्यों ने अपने स्थान पर खड़े होकर एंटनी का समर्थन किया। सूत्रों ने सोमवार को बताया था कि पिछले सप्ताह कुछ लोग बिना अनुमति के एक गाड़ी से प्रियंका के लोधी एस्टेट स्थित आवास में घुस आए थे। ये लोग प्रियंका के साथ सेल्फी भखचाने को कह रहे थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.