Congress President Election: विश्राम शिविर में ही मतदान करेंगे राहुल और 39 अन्य यात्री

Samachar Jagat | Saturday, 08 Oct 2022 02:15:55 PM
Congress President Election: Rahul and 39 other passengers will vote in the rest camp itself

मांड्या (कर्नाटक) | कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और 39 अन्य 'भारत यात्री' आगामी 17 अक्टूबर को पार्टी अध्यक्ष के चुनाव के लिए 'भारत जोड़ो’ यात्रा से संबंधित विश्राम शिविर में ही मतदान करेंगे। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि पार्टी का केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण 17 अक्टूबर को कर्नाटक के बेल्लारी में यात्रा से जुड़े विश्राम स्थल पर मतदान की व्यवस्था करेगा।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी समेत कुल 40 ’’भारत यात्री’’ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट (निर्वाचक मंडल के सदस्य) हैं। रमेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव वाले दिन 17 अक्टूबर को यात्रा में विश्राम रहेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर उम्मीदवार हैं। राहुल गांधी और पार्टी कार्यकर्ताओं ने गत सात सितंबर में तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 'भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत की थी। इन दिनों यात्रा कर्नाटक में है। यात्रा का समापन अगले साल की शुरुआत में कश्मीर में होगा। इस यात्रा में कुल 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी। पार्टी ने राहुल समेत उन 119 नेताओं को ’’भारत यात्री’’ नाम दिया है जो पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे। ये लोग 3,570 किलोमीटर की निर्धारित दूरी दूरी तय करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.