Jaipur में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने किया राजनीति में आने का ऐलान

Samachar Jagat | Friday, 26 Feb 2021 12:48:54 PM
Congress President Sonia Gandhi's son-in-law Robert Vadra announced to enter politics in Jaipur

जयपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने आज जयपुर में राजनीति को लेकर बड़ा ऐलान किया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद ने  ने कहा है कि वह भी राजनीति में आएंगे। 

रॉबर्ट वाड्रा ने जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन करने के बाद कहा कि सब चाहते हैं वह राजनीति में आएं, लेकिन इसका भी सही वक्त आएगा। इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के दामाद वाड्रा ने कहा कि वह लोगों के लिए राजनीति में आना चाहते हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने इस दौरान पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों पर भी अपनी ओर से प्रतिक्रिया दी है। 

वाड्रा आज सुबह करीब 7.20 बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे।  इसके बाद उन्होंने जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना करने के बाद भगवान से आशीर्वाद मांगा। राबर्ट वाड्रा ने बताया कि कहा कि उन्होंने देशवासियों के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.