Congress spokesperson : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा को दिल्ली सीमा पर पुलिस ने रोका

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 01:15:43 PM
 Congress spokesperson : Congress state president Dotasara stopped by police at Delhi border

जयपुर, 14 जून (भाषा) राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविद सिह डोटासरा को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सीमा पर रोक दिया और उन्हें आगे नहीं जाने दिया।कांग्रेस प्रवक्ता ने यहां बताया कि अपने निजी कार्य से दिल्ली जा रहे डोटासरा को दिल्ली पुलिस ने रोका दिया और कहा कि उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में प्रवेश नहीं करने देने के आदेश हैं। डोटासरा ने कहा कि उन्हें निजी कार्य से दिल्ली जाने से पुलिस रोक रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के शासन में आम आदमी तो अपने अधिकारों को प्राप्त करने की सोच भी नहीं सकता।

डोटासरा ने ट्वीट किया,''देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात हैं, दिल्ली में प्रवेश से रोका जा रहा है। कांग्रेस की एकजुटता से घबराई तानाशाह सरकार ने हमें रोकने के लिए पुलिस बल तैनात कर रखा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश को बताएं कि किस कानून के तहत हमें रोका जा रहा है?’’ उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्बारा कांग्रेस  अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी को नोटिस जारी किए जाने के खिलाफ कांग्रेस नेता और कार्यकता दिल्ली सहित अनेक जगहों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.