Congress ने वाईएसआर की पीठ में छुरा घोंपा-शर्मिला

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Sep 2022 09:58:15 AM
Congress stabbed YSR in the back-shame

हैदराबाद : वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने सोमवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी (वाईएसआर) की पीठ में छुरा घोंपा है। शर्मिला ने अपनी प्रजा प्रस्थानम पदयात्रा के 164वें दिन लोगों को संबोधित करते हुए दावा किया कि यह वाईएसआर है जिसने 2004 और 2009 में दो बार कांग्रेस का नेतृत्व किया और कांग्रेस के प्रति अपने समर्पण के 30 वर्षों के बाद उस पार्टी ने वाईएसआर की पीठ में छुरा घोंपा है और उनका नाम उनकी मृत्यु के बाद भी एफआईआर में जोड़ा है।

दिवंगत वाईएसआर की बेटी शर्मिला ने आज 2300 किमी का आंकड़ा पार कर लिया है। इस अवसर पर शर्मिला ने संगारेड्डी विधानसभा क्षेत्र के कंडी मंडल के अरुतला गांव में अपने दिवंगत पिता की एक प्रतिमा का अनावरण किया। शर्मिला ने क्षेत्र में विकास की कमी को लेकर अपने राजनीतिक प्रतिद्बंद्बियों पर हमले किये। उन्होंने पदयात्रा के दौरान स्थानीय विधायक जग्गा रेड्डी की निर्वाचन क्षेत्र को विकसित करने में असमर्थता और उनके खिलाफ की गई उनकी निराधार टिप्पणियों के लिए भी हमला किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.