Congress की तमिलनाडु इकाई ने भी राहुल गांधी से पार्टी का नेतृत्व करने का आग्रह किया

Samachar Jagat | Monday, 19 Sep 2022 04:46:18 PM
Congress' Tamil Nadu unit also urged Rahul Gandhi to lead the party

चेन्नई : तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी (टीएनसीसी) ने सर्वसम्मति से सोमवार को एक प्रस्ताव पारित करके राहुल गांधी से पार्टी का नेतृत्व करने का आग्रह किया। पार्टी की राज्य इकाई की आम परिषद की यहां हुई बैठक में टीएनसीसी के अध्यक्ष के एस अलागिरी ने एक प्रस्ताव पेश किया, जिसमें राहुल गांधी से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के अध्यक्ष का पद संभालने का आग्रह किया गया। इस प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया।

टीएनसीसी ने ट्वीट किया, ''टीएनसीसी के अध्यक्ष के एस अलागिरी द्बारा पेश एक प्रस्ताव में एआईसीसी के अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी का नाम प्रस्तावित किया गया और इस प्रस्ताव को टीएनसीसी की आम परिषद में सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया।’’ इससे पहले गुजरात, छत्तीसगढ़ और राजस्थान समेत कई प्रदेश क ांग्रेस कमेटी राहुल गांधी से नेतृत्व करने का आग्रह करते हुए प्रस्ताव पारित कर चुकी हैं। राहुल गांधी ने सात सितंबर को 'भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की थी, जिसके तहत वह कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर की पदयात्रा कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.