कांग्रेस आज करेगी राजभवनों का घेराव

Samachar Jagat | Monday, 27 Jul 2020 09:26:15 AM
Congress to surround the Governor's House today

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नीतियों को लोकतंत्र के विरुद्ध करार देते हुए कहा है कि निर्वाचित सरकारें गिराने के षड्यंत्र के खिलाफ पार्टी आज देशभर में राजभवनों का घेराव करेगी।
कांग्रेस ने कल सोशल मीडिया के जरिये''लोकतंत्र बचाओ संविधान बचाओ'’कार्यक्रम आयोजित कर कहा कि इससे उसके षड्यंत्र का पर्दाफाश हुआ है।


पार्टी के इस कार्यक्रम में कार्यसमिति के सदस्यों, विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों, वरिष्ठ नेताओं, सांसदों तथा विधायकों ने हिस्सा लिया और सोशल मीडिया में वीडियो तथा मैसेज जारी कर राजस्थान के राज्यपाल से विधानसभा का सत्र बुलाने की मांग की है।


पार्टी सुबह 11 बजे से विभिन्न राज्यों की राज भवनों के सामने भाजपा की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी जिसमें उसकी प्रदेश इकाइयों के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकताã हिस्सा लेंगे। पार्टी का आरोप है कि राज्यपाल भाजपा की सरकार बनाने और कांग्रेस की चुनी हुई सरकारें गिराने की साजिश कर रही है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.