Congress: सभी उर्वरकों को एक ब्रांड के तहत बेचे जाने के सरकार के कथित आदेश पर कांग्रेस का तंज

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2022 01:24:44 PM
Congress took a jibe at the government's alleged order to sell all fertilizers under one brand

नयी दिल्ली |  सभी उर्वरक कंपनियों को एक ब्रांड के तहत अपने उत्पादों को बेचने संबंधी निर्देश वाले सरकार के एक कथित आदेश की आलोचना करते हुए कांग्रेस  ने बृहस्पतिवार को इसे ''एक देश, एक व्यक्ति, एक उर्वरक’’ करार दिया। मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया गया है कि देश भर में उर्वरक ब्रांडों में एकरूपता लाने के लिए सरकार ने सभी कंपनियों को अपने उत्पाद एक ही ब्रांड ''भारत’’ के नाम पर बेचने का आदेश जारी किया है।
 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, ''सर्वव्यापी आत्म-प्रचार के लिए जो कुछ भी करता है, उससे हमें अब आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। इस कड़ी में ताजा फैसला है सभी उर्वरकों को एक ब्रांड के तहत बेचना और वह भी पीएम-बीजेपी (भारतीय जनउर्वरक परियोजना) के हिस्से के रूप में।’’ उन्होंने कहा, ''एक देश, एक व्यक्ति, एक उर्वरक।’’ कांग्रेस  प्रवक्ता पवन खेड़ा ने रमेश के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ''एक देश, एक गलती (वन नेशन, वन मिस्टेक)।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.