Congress : सोनिया गांधी की श्वास नली में संक्रमण और कोविड-19 बाद की जटिलताओं का उपचार जारी

Samachar Jagat | Friday, 17 Jun 2022 01:25:24 PM
Congress : Treatment of Sonia Gandhi's respiratory tract infection and subsequent complications of Kovid-19 continues

नयी दिल्ली |  कांग्रेस  ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराई गयीं पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की श्वास नली में संक्रमण और कोविड-19 के बाद की जटिलताओं का उपचार जारी है और वह चिकित्सकों की सघन निगरानी में हैं। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि कांग्रेस  अध्यक्ष की निचली श्वास नली में 'फंगल संक्रमण’ का पता चला है। उन्होंने कहा कि इस संक्रमण और कोविड-19 संक्रमण के बाद की जटिलताओं के मद्देनजर उनका उपचार चल रहा है।

कांग्रेस  अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड-19 बाद की जटिलताओं के कारण 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोनिया गांधी (75 वर्षीय) दो जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित धनशोधन के एक मामले में कांग्रेस  अध्यक्ष को नये सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। सोनिया गांधी को इससे पहले आठ जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.