Container Train Derailed : प्रयागराज (इलाहाबाद) से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन जा रही मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, सुबह 6 बजे चंदौली स्टेशन के पास हुआ हादसा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 10:59:41 AM
Container Train Derailed :  8 coaches of goods train going from Prayagraj (Allahabad) to Deendayal Upadhyay Junction derailed, accident happened near Chandauli station at 6 am

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद) से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन माल लेकर जा रही एक मालवाहक ट्रेन के कुछ डिब्बे आज बुधवार को सुबह 6 बजे के करीब चंदौली स्टेशन के नजदीक पटरी से उतर गए। बताया जाता है कि मालगाड़ी के करीब 8 डिब्बे पटरी से उतरे हैं। हादसा सुबह 6.40 मिनट पर हुआ है। फिलहाल रेलवे लाइन को सुचारू रूप से चलाने के लिए जल्द से जल्द डिब्बों को पटरी से हटाने का काम किया जा रहा है। बताया जाता है कि हादसे में हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने कहा कि हादसे के बाद अब ट्रेक पर रिस्टोरेशन का कार्य किया जा रहा है। जल्द से जल्द लाइन को शुरू कर दिया जाएगा। 

बताया जाता है कि रुट पर लगातार हो रही बारिश के कारण ये हादसा हुआ है। बारिश के कारण ही डिब्बे पटरी से उतरे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.