Corona Havoc-2 : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 11 दिन का लॉकडाउन, 9 से 19 अप्रैल तक शाम 5 बजे पूरी तरह लॉक हो जाएगा शहर, सीएम ने दिये आदेश

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Apr 2021 04:36:09 PM
Corona Havoc-2: 11-day lockdown in Raipur, capital of Chhattisgarh, will be completely locked at 5 pm from 9 to 19 April, CM orders

इंटरनेट डेस्क। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने लॉकडाउन का फैसला ले लिया है। राजधानी रायपुर में शुक्रवार शाम 5 बजे से लॉकडाउन लगने जा रहा है। माना ये भी जा रहा है कि इस बार पहले से भी ज्यादा कड़ाई से लॉकडाउन की तैयारी है।

सीएम भूपेश बघेल ने इस संबंध में बैठक ले ली है। रायपुर कलेक्टर ने भी इस संबंध में ऐलान कर दिया है। पता चला है कि पहला लॉकडाउन 10 दिनों का होगा। दरअसल, लोगों की बेहद लापरवाही और मनमानी के कारण सरकार और प्रशासन को ऐसा फैसला लेना पड़ रहा है। सरकार लॉकडाउन में मूड में नजर नहीं आ रही थी, लेकिन लोग खुलेआम जिस तरह से मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग आदि का उल्लंघन कर रहे हैं। इसलिए सरकार को लॉकडाउन के लिए मजबूर किया है।

इस संबंध में आज बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में एक मीटिंग हुई। बैठक के बाद सरकार के प्रवक्ता व मंत्री रविंद्र चौबे ने ये जानकारी दी। रायपुर कलेक्टर कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने जिले में 09 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है। इस दौरान सिर्फ पेट्रोल पंप, मेडिकल जैसी आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.