Corona Havoc In India : NEET-PG परीक्षा अगले 4 महीनों के लिए स्थगित, अंतिम वर्ष के छात्र अस्पतालों में कोविड मरीजों का करेंगे इलाज, पीएमओ ने जारी किया आदेश

Samachar Jagat | Monday, 03 May 2021 04:28:38 PM
Corona Havoc In India: NEET-PG Exam Postponed For Next 4 Months, Final Year Students Will Treat Covid Patients In Hospitals, PMO Orders

इंटरनेट डेस्क। कोरोना के कहर को देखते हुए आज सोमवार को पीएमओ आफिस ने एक बड़ा फैसला लेते हुए NEET-PG परीक्षा को कम से कम 4 महीने के लिए स्थगित करने को कहा गया है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 से लड़ने के लिए चिकित्साकर्मियों की उपलब्धता को बढ़ाने के लिए अंतिम वर्ष के छात्रों को अस्पतालों में ड्यूटी देने के लिए भी कहा है। 

पीएमओ ऑफिस की तरफ से जारी बयान के अनुसार, एमबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्रों को फैकल्टी की देखरेख में टेलीकंस्लटेशन और हल्के कोविड मामलों की निगरानी के लिए उपयोग किया जा सकता है. सीनियर डॉक्टर्स और नर्सों की देखरेख में बीएससी / जीएनएम की योग्य नर्सों का पूर्णकालिक कॉविड नर्सिंग में उपयोग किया जाएगा। 

साथ ही पीएमओ ने ये भी कहा है कि वे चिकित्साकर्मी जिन्होंने कोविड ड्यूटी में 100 दिन पूरे कर लिए हैं उन्हें प्रतिष्ठित कोविड राष्ट्रीय सेवा सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.