Corona Havoc : राहुल गांधी ने कोरोना पीड़ितों के प्रति संवेदनाएं जाहिर की, ट्वीट किया - इस त्रासदी में आप अकेले नहीं...साथ हैं तो आस है

Samachar Jagat | Friday, 30 Apr 2021 02:18:04 PM
Corona Havoc: Rahul Gandhi expressed his condolences to the Corona victims, tweeted - in this tragedy you are not alone, There is hope with you

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है। देश के हर हिस्से में कोरोना वायरस का आतंक मचा हुआ है। हर रोज ये वायरस लाखों लोगों को अपनी जद में ले रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर देशवासियों से कहा कि इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं। साथ हैं तो आस है। 

 

इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाएँ।

इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं- देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है।

साथ हैं तो आस है। — Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 30, 2021

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कोरोना से पीड़ित लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है। राहुल ने लिखा कि इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाएं। इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं- देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है। साथ हैं तो आस है।

गौरतलब है कि देश में इस समय स्थिति बड़ी विकट है। कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। बीते 24 घंटे के आंकड़ों ने आम लोगों के साथ ही केंद्र व राज्य सरकारों को भी चिंता में डाल दिया है। एक ही अपील की जा रही है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें। क्योंकि बाहर निकलने पर आप कोरोना की चपेट में आ सकते हैं। 


 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.