Corona Havoc : कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी का बयान - किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की जरूरत नहीं, मदद का हाथ बढ़ाइये, 'अंधे सिस्टम' को सच दिखाइये..!

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Apr 2021 03:05:57 PM
Corona Havoc: Rahul Gandhi's statement in the midst of Corona crisis - no need to touch hands to touch anyone's heart, extend a helping hand, show the truth to the 'blind system' ..!

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना पूरी तरह हावी हो गया है। मरने वालों का आंकड़ा एक दिन में 3400 के करीब पहुंच चुका है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के इस संकट के बीच लोगों से एक दूसरे की मदद करने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने सरकारी व्यवस्था को 'अंधा सिस्टम' करार दिया है। राहुल गांधी ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि एक दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की जरूरत नहीं। मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे 'सिस्टम' को सच दिखाते चलो!

 

एक दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की ज़रूरत नहीं।

मदद का हाथ बढ़ाते चलो
इस अंधे ‘सिस्टम’ का सच दिखाते चलो!#TogetherStronger — Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 28, 2021

वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली में श्मशान घाटों पर अंतिम संस्कार के लिए 20 घंटे तक का इंतजार वाली खबर पर कहा कि तस्वीरें मोदी सरकार का जीवन भर पीछा नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने भी ट्वीट करते हुए कहा कि ये मानवता के खिलाफ है। ये अपराध भी है। अंतिम संस्कारों का ये अंतहीन सिलसिला अहंकारी शासकों के पत्थर दिल का सबूत है। अपने ही लोगों की लाशों की बुनियाद पर सरकार मजबूत नहीं हो सकती।

गौरतलब है कि देश में अबतक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 1 करोड़ 79 लाख 97 हजार 267 हो गई जिनमें से 2,01,187 की जान जा चुकी है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.