Corona Havoc : कोरोना संकट के इस दौर में यूपीए चीफ सोनिया गांधी का बयान चर्चाओं में, बोलीं - कोरोना से जंग जीतनी है तो मोदी सरकार सभी राजनीतिक दलों को साथ लेकर बनाए रणनीति, सरकार के जागने और कर्तव्य निभाने का समय

Samachar Jagat | Saturday, 01 May 2021 02:29:12 PM
Corona Havoc: UPA Chief Sonia Gandhi's statement in discussions in this era of Corona crisis, said - If the battle is to be won from Corona, then Modi government should form strategy with all political parties, time to wake up and do duty

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यूपीए चीफ सोनिया गांधी का एक बयान चर्चाओं में है। सोनिया गांधी ने आज शनिवार को एक वीडियो संदेश जारी कर केंद्र में मौजूद मोदी सरकार को कोरोना संकट से निपटने के लिए कुछ सुझाव दिये हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना को हराने के लिए देश के सभी राजनीतिक दलों को एक साथ आकर रणनीति बनाई चाहिये। तभी हम इस पर विजय हासिल कर पाएंगे। 

 

कोरोना महामारी के इस चुनौतीपूर्ण समय में आपके व आपके परिवार की सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं। वह लाखों परिवार जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति दिल से अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं।

- कांग्रेस अध्यक्षा, श्रीमती सोनिया गांधी#COVID19India pic.twitter.com/btmCeG8K6B — Congress (@INCIndia) May 1, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को कोरोना से बचाने के लिए केंद्र सरकार की ओर से उठाए जाने वाले हर कदम में साथ देगी। क्योंकि मौजूदा हालात इंसानियत को हिला देने वाले हैं। कहीं ऑक्सीजन की कमी है, कहीं दवाओं का अकाल, कई अस्पतालों में बिस्तर नहीं है। 

उन्होंने लोगों से अपील की है कि यह परीक्षा की घड़ी है, एक-दूसरे की मदद करें। जरूरी होने पर ही घर से निकलें। साथ ही उन्होंने कहा कि ये सरकारों के जाग जाने और कर्तव्य निभाने का समय है। केंद्र सरकार गरीबों के बारे में सोचे और पलायन रोकने के लिए संकट खत्म होने तक 6 हजार रुपये खाते में डाले। वीडियो संदेश में उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि देशभर में मुफ्त टीकाकरण का इंतजाम होना चाहिए। कोरोना टीके की कीमत का अंतर खत्म हो क्योंकि जीवनरक्षक दवाओं की कलाबाजारी लगातार देश में जारी है। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.