Corona Shocked News : भोपाल में इस नर्स ने पैसों के लिए बेच दिया अपना ईमान, Remdesivir चुराकर कोरोना मरीजों को लगाए नॉर्मल इंजेक्शन, बॉयफ्रेंड बाहर 20 से 30 हजार में करता था सौदा

Samachar Jagat | Saturday, 24 Apr 2021 11:52:20 AM
Corona Shocked News: In Bhopal, this nurse sold her faith for money, stole Remdesivir and injected normal injections to Corona patients, boyfriend used to bargain for 20 to 30 thousand.

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के महासंकट के बीच जीवन रक्षक माने जा रहे रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का एक बड़ा मामला सामने आया है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस पूरे मामले में एक नर्स और उसके बॉयफ्रेंड ने देश में चल रही इस इंजेक्शन की कमी के बीच इसका पूरा फायदा उठाया और लालच में आकर इसे बाहर बेचते रहे। नर्स के चुराए गए रेमडेसिविर इंजेक्शन को प्रेमी बाहर जाकर 20 से 30 हजार रुपये में बेचता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 389, 269, 270 सहित रासुका लगाई जाएगी।

मामले में कहा जा रहा है कि नर्स ने पैसों के लिए अपना ईमान तक बेच डाला और मरीजों को नॉर्मल इंजेक्शन लगाकार रेमडेसिविर इंजेक्शन चुराए और उन्हें अपने प्रेमी के हाथों ब्लैक में बिकवा दिए। भोपाल पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं प्रेमिका नर्स अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

नर्स की पहचान जेके अस्पताल की नर्स शालिनी वर्मा के रूप में की गई है। बताया जाता है कि उसने मरीजों को असली रेमडेसिविर न लगाकर नॉर्मल इंजेक्शन लगा दिये। मामला सामने आने पर हड़कंप मच गया। वहीं जब पुलिस को पता लगा कि एक लड़का रेमडेसिविर ब्लैक में बेच रहा है तो पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी की पहचान झलकन सिंह के रूप में हुई है।

ने



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.