Corona Vaccination : भारत से जल्द भागने वाला है कोरोना...! देश के 18 राज्यों में पिछले 24 घंटे में इस वायरस से एक भी मौत नहीं हुई है, ये आंकड़े तसल्ली देने वाले हैं

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 06:52:02 PM
Corona Vaccination: Corona is about to run away from India ...! Not a single death has been caused by this virus in the last 24 hours in 18 states of the country, these figures are reassuring.

इंटरनेट डेस्क। भारत में कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग जारी है। कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया देशभर में चल रही है। इसी बीच देश के लिए आज एक राहत भरी खबर आई है। एक साल बाद ये पहला मौका आया है जब देश के 18 राज्यों में पिछले 24 घंटों में इस वायरस से एक भी मौत नहीं हुई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में 18 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से एक भी मौत नहीं हुई है। मंत्रालय ने आगे कहा कि 13 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों में एक से पांच लोगों की संक्रमण से मौत हुई है। देश में उपचाराधीन रोगियों की संख्या में तेजी से कमी आई है जो अब 1.35 लाख रह गई है जो कुल संक्रमण का 1.25 फीसदी है।

देश में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 1.35 लाख रह गई है जो संक्रमितों की कुल संख्या का महज 1.25 फीसदी है, जबकि पिछले 24 घंटे में केवल एक राज्य में संक्रमण के एक हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। यह जानकारी शुक्रवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। इसने कहा, पिछले कुछ सप्ताह में रोजाना संक्रमण की संख्या में लगातार कमी आ रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.