कोरोना वायरस प्रधानमंत्री , भाजपा के निर्देशों का पालन करता है : Amit Patkar

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2022 10:28:06 AM
Corona virus follows instructions of PM, BJP: Amit Patkar

पणजी : गोवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित पाटकर ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कोविड-19 वायरस भी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की अनुमति लेता है और भाजपा सरकार की राजनीतिक सुविधा के अनुसार फैलता है। कांग्रेस अध्यक्ष ने नये जुआरी पुल के उद्घाटन की घोषणा को लेकर मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत की गलती पर निशाना साधते हुए भाजपा को अवसरवादी करार दिया और''मिशन कमीशन'’से भाग्य बनाने की घटनाओं में लिप्त रहने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की भारी सफलता से घबराए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने उन्हें पत्र लिखकर कोविड -19 का हवाला देते हुए यात्रा को रोकने के लिए कहा। इसके विपरीत, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत जनता को इसके लिए खुला निमंत्रण दे रहे हैं। नए जुआरी ब्रिज पर एक कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में लोग आएं। पाटकर ने सवाल किया, '' कुछ दिन पहले पीडब्ल्यूडी मंत्री नीलेश कबराल ने पुल की गुणवत्ता पर मीडिया द्बारा पूछे जाने पर इसे पुल ठेकेदार पर छोड़ दिया था।

भाजपा की इनहाउस इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी के दबाव में आकर, मुख्यमंत्री ने उद्घाटन को तीन दिनों के लिए स्थगित कर दिया, जिससे जनता को असुविधा हुई। क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस पर ध्यान देंगे ?’’ उन्होंने कहा कि इसमे जश्न मनाने के लिए कुछ भी नहीं है। नए पुल को गुणवत्ता परीक्षण पास करने दें। गोवावासी ''अटल सेतु’’ पर दु:स्वप्न का सामना कर रहे हैं, जिसका उद्घाटन इसी तरह के ''जोश’’ के साथ किया गया था जब पुल वास्तव में अधूरा था और अभी भी अधूरा है,। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.