Corona Virus In Delhi : राष्ट्रीय राजधानी में हालात बेकाबू, कोरोना से हड़कंप के बीच केजरीवाल सरकार ने सेना से मांगी मदद, डिप्टी सीएम ने लिखा खत

Samachar Jagat | Monday, 03 May 2021 11:29:05 AM
Corona Virus in Delhi: The situation in the national capital uncontrollable, the Kejriwal government asked for help from the army amidst the commotion from Corona, the deputy CM wrote a letter

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली में कोरोना के केस कम होने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्थिति लगातार बिगड़ रही है। रोजाना 20 हजार से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं। बिगड़ती स्थिति को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने सेना से मदद मांगी है। 

राजधानी में 300 से ज्यादा कोरोना मरीज हर रोज अपनी जान गंवा रहे हैं। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को सेना को लेटर लिख मदद करने की मांग की है। हालात बेकाबू हो रहे हैं ऐसे में सेना की मदद बेहद जरूरी हो गई है। 

शनिवार को कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली हाईकोर्ट ने अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई, बेड और दवाओं की कमी को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई की जिसमें कोर्ट ने दिल्ली सरकार को जमकर फटकार लगाई थी। कोर्ट ने राज्य सरकार को दिल्ली में अधिक बुनियादी ढांचे की स्थापना के लिए सशस्त्र बलों की मदद लेनी को कहा था। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.