Corona Virus In UP : कोरोना सिर्फ जान ही नहीं ले रहा, तनाव भी दे रहा..! यूपी के रामपुर जिला अस्पताल में एक नर्स ने तनाव में आकर केबिन में सबके सामने डॉक्टर को जड़ दिया जोरदार तमाचा, वीडियो देखें

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Apr 2021 09:31:59 AM
Corona Virus In UP: Doctors and nurses going into depression while treating corona infections, In Uttar Pradesh's Rampur District Hospital, a nurse came under stress and gave a strong slap to the doctor in front of everyone in the cabin, watch the video

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना वायरस एक तरफ कहर बरपा रहा है वहीं दूसरी ओर ये लोगों का धैर्य भी तोड़ रहा है। वायरस के प्रकोप से चारों और माहौल बेहत ही तनावपूर्ण नजर आ रहा है। हर दिन देश में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है वहीं रिकवरी रेट धीरे-धीरे कम होती जा रही है। कोरोना पीड़ितों का इलाज करते-करते डॉक्टर-नर्स भी लगातार परेशान हो रहे हैं। इसका एक बड़ा उदाहरण उत्तर प्रदेश में देखने को मिला है।

 

#WATCH | A doctor and a nurse entered into a brawl at Rampur District Hospital yesterday.

City Magistrate Ramji Mishra says, "I have spoken to both of them. They say they were under stress and overburdened. We will probe this & speak to both of them."

(Note: Abusive language) pic.twitter.com/XJyoHv4yOh — ANI UP (@ANINewsUP) April 27, 2021

यहां रामपुर जिला अस्पताल का एक बेहद की माहौल बिगाड़ने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नर्स और डॉक्टर के बीच कहासुनी इतनी बढ़ जाती है कि नर्स डॉक्टर को थप्पड़ जड़ देती है। वहीं इसके बाद दोनों के बीच जमकर तकरार होती है। साथ ही दोनों ही गंदी-गंदी गालियां देते भी नजर आ रहे हैं।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रही एक नर्स और डॉक्टर के बीच मामला इतना बिगड़ गया कि नर्स ने डॉक्टर के केबिन में पहुंचकर वहां मौजूद और कई लोगों के बीच डॉक्टर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद डॉक्टर भी नहीं रुका उसने भी नर्स को मारने का प्रयास किया। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने दोनों को इस गुत्थम-गुत्थी से छुड़ाने का प्रयास किया। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। घटना के बाद नर्स और डॉक्टर दोनों ने इस मामले में तनाव को बड़ी वजह बताया है। दोनों ही कोरोना के कारण तनाव में थे।

वीडियो सामने आने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा ने इस संबंध में कहा कि मैंने उन दोनों से बात की है। उन्होंने बताया है कि वे दोनों ही तनाव में थे और अधिक तनाव में होने के कारण ये स्थिति पैदा हुई है। हम दोनों से बात करके इसकी जांच करेंगे। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.