कोरोना वायरस : बेंगलुरु में आरएसएस की वार्षिक बैठक रद्द

Samachar Jagat | Saturday, 14 Mar 2020 01:15:35 PM
Corona virus: RSS annual meeting canceled in Bengaluru

बेंगलुरु। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर निर्णय लेने वाली अपनी सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा (एबीपीएस) की रविवार से शुरू होने वाली वार्षिक बैठक स्थगित कर दी है। आरएसएस की 15 से 17 मार्च तक होने वाली इस बैठक में करीब 1,5०० सदस्यों को भाग लेना था।

आरएसएस सरकार्यवाह सुरेश जोशी ने शनिवार को एक बयान में कहा, ''महामारी कोविड-19 की गंभीरता तथा केंद्र सरकार और राज्य सरकारों द्बारा जारी दिशा निर्देश एवं परामर्शों को देखते हुए बेंगलुरु में होने वाली एबीपीएस की बैठक को स्थगित कर दिया गया है।’’

उन्होंने आरएसएस कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जागरूकता फैलाने तथा इस चुनौती का सफलतापूर्वक सामने करने के लिए प्रशासन के साथ सहयोग करने को कहा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, अध्यक्षों और विहिप, एबीवीपी तथा भारतीय मजदूर संघ जैसे 35 परिवार संगठनों के अन्य राज्य पदाधिकारियों को बैठक में भाग लेना था। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और सुरेश जोशी को इस बैठक को संबोधित करना था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.