कोरोना वायरस से लड़ाई: इस खिलाड़ी ने सात करोड़ रुपए दान देकर पेश की मिसाल

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:04:09 PM
 Corona virus: this player set an example by donating seven crores rupees

इंटरनेट डेस्क। इस समय दुनिया में कोरोना वायरस ने तबाई मचा रखी है। इसके कारण हजारों लोगों की मौत हो गई जबकि बहुत सारे लोग प्रभावित हो रहे हैं। कारोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए लॉकडाउन जैसा कदम भी उठाया जा रहा है। 



loading...

श्रेयस अय्यर ने टीम IND के इस 29 वर्षीय खिलाड़ी को बताया सबसे मस्तीखोर, जानकर होगी हैरानी

इसके कारण दुनिया पूरी तरह से प्रभावित हो रही है। इस बीच दिग्गज हस्तियों द्वारा अपने-अपने अंदाज में लोगों की सहायता की जा रही है। इसमें खेल से जुड़ी दिग्गज हस्तियां भी शामिल हैं। 

बीसीसीआई अध्यक्ष व भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोरोना महामारी के कारण घोषित 21 दिन के लॉकडाउन से प्रभावित होने वाले लोगों के सहयोग के लिए 50 लाख रुपए के चावल दान करने का निर्णय लिया है। इससे पहले इरफान पठान और यूसुफ पठान ने मिलकर 4000 मास्क देने की घोषणा की थी। 

शादी के 4 साल बाद ही बेहद मोटी दिखने लगी है इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर की पत्नी, देखें

वहीं टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर ने कोरोना वायरस से प्रभावित स्विट्जरलैंड के लोगों की मदद के लिए 10 लाख स्विस फ्रैंक (लगभग सवा 7 करोड़ रुपए) दान देने की घोषणा की है। 
 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.