Kudni Assembly by-Election में वोटों की गिनती शुरू, परिणाम दोपहर तक आने की उम्मीद

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2022 10:38:11 AM
Counting of votes begins in Kudni assembly by-election, results expected by afternoon

मुजफ्फरपुर : बिहार के कुढèनी विधानसभा उप चुनाव में वोटों की गिनती का काम सुबह आठ बजे से शुरू हो गया है और परिणाम दोपहर तक आने की उम्मीद है। स्थानीय आरडीएस कॉलेज में मतगणना के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं  पोस्टल बैलट की गिनती के बाद इलेक्ट्रॉनिक वोटिग मशीन (ईवीएम) में बंद मतों की गिनती का काम शुरू हुआ ।

पिछले सोमवार को तीन लाख 11 हजार 728 मतदाताओं में से 57.90 प्रतिशत ने 320 मतदान केंद्रों पर मताधिकार का प्रयोग कर 13 प्रत्याशियों का चुनावी किस्मत ईवीएम में कैद कर दिया था । इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केदार प्रसाद गुप्ता और महागठबंधन से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रत्याशी मनोज कुशवाहा चुनाव मैदान में हैं। इन इन दोनों के अलावा विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) से नीलाभ कुमार और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) से मो. गुलाम मुर्तजा भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए चुनावी अखाड़े में उतरे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.