Covid-19 : कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट पर...! इन पांच राज्यों के लोग यदि दिल्ली जा रहे हैं तो ये साथ लेकर जाएं?

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Feb 2021 01:59:19 PM
Covid-19: Delhi government on alert regarding Corona ...! If the people of these five states are going to Delhi, then take them along?

इंटरनेट डेस्क। देश में एक बार फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है। दिल्ली सरकार इसको लेकर अलर्ट हो गई है। आज बुधवार को एक आदेश में दिल्ली सरकार ने देश के पांच राज्यों से दिल्ली आने वाले लोगों के लिए कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य कर दिया जाएगा। सूत्रों ने बताया है कि महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और पंजाब से दिल्ली आने वाले लोगों को नेगेटिव आरटी-पीसीआर दिखाने पर ही दिल्ली में प्रवेश मिलेगा।

इन पांच राज्यों के नोडल अफसरों से कहा जाएगा कि वह अपने यहां से दिल्ली जा रहे लोगों की 72 घंटे तक पुरानी निगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट सुनिश्चित करें उसके बाद ही दिल्ली की तरफ आने दें। यह आदेश 26 फरवरी शुक्रवार की आधी रात से लेकर 15 मार्च दोपहर 12:00 बजे तक लागू रहेगा।

आदेश फ्लाइट, ट्रेन और बस से दिल्ली आने वाले यात्रियों पर लागू होगा जबकि कार से दिल्ली आने वाले यात्री इससे बाहर रहेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.