Covid-19 : कोविड-19 के नये वैरिएंट से लोगों में डर का माहौल, ओमिक्रॉन की देश में दस्तक के बीच मथुरा में 10 विदेशी व कर्नाटक में 15 नर्सिंग स्टूडेंट कोविड पॉजिटिव पाए गये

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 03:33:39 PM
Covid-19 : Due to the new variant of covid-19, there is an atmosphere of fear among the people, amid the knock of Omicron in the country, 10 foreigners in Mathura and 15 nursing students in Karnataka were found to be covid positive.

इंटरनेट डेस्क। देशभर में फिर से कोरोना वायरस अपना आतंक फैलाने के लिये तैयार है। पिछले वर्ष कई वैरिएंट सामने आने के बाद इस वर्ष के अंत में दो नये वैरिएंट का भारत में आगमन हो चुका है। ओमिक्रॉन और बोत्सवाना वैरिएंट के कई मामले लगातार देशभर में सामने आ रहे हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत सरकार ने अब आज बुधवार से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के जरिए भारत आने वाले यात्रियों के लिए कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के संदर्भ में नए दिशानिर्देश जारी किए गए। वहीं कर्नाटक के तुमकुर जिले में दो नर्सिंग कॉलेजों में कोविड-19 के 15 नये मामले सामने आए हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, नये वैरिएंट ओमीक्रॉन और बोत्सवाना के मामले सामने आने के बाद दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर नई कोविड गाइडलाइन जारी की गई है। इसके तहत IGI एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए कोविड दिशानिर्देशों के तहत बैठने के इंतजाम किए गए हैं।

वहीं मथुरा में सैर सपाटा करने पहुंचे 10 विदेश नागरिक जो कृष्ण भक्त बताए जा रहे हैं कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि अभी ये तय नहीं हुआ है कि ये किस वैरिएंट से संक्रमित हैं। साथ ही ये भी सामने आया है कि 10 में से तीन विदेशी यात्री बिना बताए अपने देश लौट चुके हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.