Covid-19 In India Last 24 Hours : देशभर में कोरोना संक्रमण फिर से घातक साबित हो रहा...लगातार दूसरे दिन कोरोना से चार सौ से ज्यादा रोगियों की एक ही दिन में मौत, 11 हजार से ज्यादा नये रोगी मिले, ठीक होने वाले मार्च 2020 के बाद सबसे ज्यादा

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 10:11:29 AM
Covid-19 In India Last 24 Hours :  Corona infection is proving to be fatal again across the country... for the second consecutive day more than 400 patients died of corona in a single day, more than 11 thousand new patients were found, the highest since March 2020 recovering

इंटरनेट डेस्क। देशभर में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण जानलेवा साबित होने लगा है। नये रोगी जहां 10 से 12 हजार के करीब सामने आ रहे हैं लेकिन प्रतिदिन होने वाली मौतों के आंकड़ों ने एक बार फिर डॉक्टर्स के साथ ही राज्य व केंद्र सरकार को चिंता में डाल दिया है। कल गुरुवार को जहां कोरोना से देशभर में 470 कोरोना रोगियों की मौत हो गई थी। वहीं आज शुक्रवार को बीते 24 घंटे में देशभर में कोरोना से फिर चार सौ से ज्यादा मौतें हुई हैं। कोरोना से 459 लोगों ने दम तोड़ दिया है। 11,106 नये रोगी देशभर में मिले हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, देशभर में कोरोना संक्रमण से अब तक करीब 4 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। देशभर में कोरोना संक्रमण के सक्रिय मरीजों की संख्या कुल 1,26,620 तक रह गई है। हालांकि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या मार्च 2020 के बाद सबसे ज्यादा हो गई है। 

देशभर में बीते 24 घंटे में कोरोना से 12,789 रोगियों को डिस्चार्ज किया गया है। देशभर में कोरोना वायरस से अब तक कुल साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। देश के कई राज्यों में संक्रमण का खतरा फिर से बढ़ना शुरू हो गया है। राजस्थान में करीबन चार महीने बाद गुरुवार को कोरोना से एक बच्चे की मौत हुई थी जिसके बाद राजस्थान में भी प्रशासन कोरोना को लेकर सचेत हो गया है। 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.