Covid-19 In Tamil Nadu : तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण से चार मरीजों की मौत, आठ सौ से ज्यादा नये रोगी मिले, सक्रिय केस 10 हजार से ज्यादा

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 10:55:12 PM
Covid-19 In Tamil Nadu: Four patients died due to corona infection in Tamil Nadu, more than eight hundred new patients were found, active cases more than 10 thousand

 

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अब डेढ़ से दो हजार के करीब केस प्रतिदिन पर आ गए हैं। पिछले 24 घंटे में राज्य में आज गुरुवार को तमिलनाडु में कोरोना के 820 नए मामले मिले हैं। वहीं इस अवधि में करीब 962 लोगों को रिकवर किया गया है। वायरस से एक ही दिन में तमिलनाडु में 4 मरीजों की मौत हो गई है। तमिलनाडु में कोरोना के एक्टिव केस अब घटकर 10 हजार से ज्यादा रह गए हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी द्वारा जारी तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, कोरोना से अब तक तमिलनाडु में मरने वालों की कुल संख्या 36,251 तक पहुंच गई है। वहीं तमिलनाडु में 26,66,140 लोगों को अब तक डिस्चार्ज किया जा चुका है। राज्य में कोरोना वायरस से अब तक कुल 27 लाख 12 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। 

तमिलनाडु में कोरोना के सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 10,013 है। वहीं तमिलनाडु में एक लाख से ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट बीते 24 घंटे में किाय गया है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.