Covid-19 In Tamil Nadu : तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण से 14 मरीजों ने तोड़ा दम, आठ सौ से ज्यादा नये मामले सामने आये, अब तक 36 हजार से ज्यादा मौतें कोरोना से

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 10:58:36 PM
Covid-19 In Tamil Nadu: In Tamil Nadu, 14 patients succumbed to corona infection, more than eight hundred new cases were reported, so far more than 36 thousand deaths due to corona

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अब डेढ़ से दो हजार के करीब केस प्रतिदिन पर आ गए हैं। पिछले 24 घंटे में राज्य में आज शनिवार को तमिलनाडु में कोरोना के 809 नए मामले मिले हैं। वहीं इस अवधि में करीब 934 लोगों को रिकवर किया गया है। वायरस से एक ही दिन में तमिलनाडु में 14 मरीजों की मौत हो गई है। तमिलनाडु में कोरोना के एक्टिव केस अब घटकर 9 हजार से ज्यादा रह गए हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी द्वारा जारी तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, कोरोना से अब तक तमिलनाडु में मरने वालों की कुल संख्या 36,273 तक पहुंच गई है। वहीं तमिलनाडु में 26,68,001 लोगों को अब तक डिस्चार्ज किया जा चुका है। राज्य में कोरोना वायरस से अब तक कुल 27 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। 

तमिलनाडु में कोरोना के सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 9,751 है। वहीं तमिलनाडु में एक लाख से ज्यादा कोरोना टेस्ट किये गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.