Covid-19 Task Force : देशभर में कोविड-19 लोगों को मौत के आंसू रुला रहा...कोरोना टास्क फोर्स ने पीएम मोदी को दिया सुझाव, जल्द लगाएं लॉकडाउन, बर्बादी की राह पर देश

Samachar Jagat | Sunday, 02 May 2021 11:24:53 AM
Covid-19 Task Force: Covid-19 people are crying tears of death across the country , Corona Task Force gave suggestion to PM Modi, put lockdown, country on the path of ruin

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस संक्रमण देशभर में लोगों को मौत के आंसू रुला रहा है। हर तरफ स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। हर दिन कोरोना के नए मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। नए मरीजों की संख्‍या ने 4 लाख के आंकड़े को भी पार कर लिया है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड-19 टास्‍क फोर्स के सदस्‍यों ने केंद्र सरकार से राष्‍ट्रीय लॉकडाउन (National Lockdown) लगाए जाने की अपील की है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देश में कोरोना के संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है। कोविड-19 टास्‍क फोर्स के मुताबिक, कोरोना पर काबू पाना मुश्किल हो गया है।  टास्‍क फोर्स ने जोर देते हुए कहा है कि अगर इसी तरह कोरोना के मामले बढ़ते रहे तो देश का स्‍वास्‍थ्‍य ढांचा पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा। 

कोविड-19 टास्क फोर्स में एम्स और आईसीएमआर जैसे प्रमुख हेल्थ संस्थानों के विशेषज्ञ शामिल हैं। टास्क फोर्स के अध्यक्ष वी.के पॉल ने भी जल्द देश में लॉकडाउन लगाने का सुझाव पीएम मोदी को दिया है। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.