Covid-19 Vaccination : वैक्सीनेशन की कमी को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दिया करारा जवाब, बोले - कांग्रेस के युवराज के ज्ञान के सामने तो आर्यभट्ट-अरस्तु भी नतमस्तक

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 11:57:27 PM
Covid-19 Vaccination: Union Health Minister gave a befitting reply to Rahul Gandhi's tweet regarding lack of vaccination, said – Aryabhatta-Aristotle also bowed down in front of the knowledge of the crown prince of Congress

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया जारी है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी टीकाकरण को लेकर लगातार केंद्र सरकार व पीएम मोदी को घेर रहे हैं और कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि देश को तुरंत व पूर्ण टीकाकरण चाहिये। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को निष्क्रिय बताया था। अब इसपर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने उन्हें जवाब दिया है। 

 

#COVISHIELD की डोज़ के बीच अंतराल बढ़ाने का फ़ैसला पारदर्शी व वैज्ञानिक सबूतों पर आधारित है,लेकिन अतुल्य प्रतिभा के धनी @INCIndia युवराज श्री @RahulGandhi जी के ज्ञान के सामने तो आर्यभट्ट व अरस्तु जैसे विद्वान भी नतमस्तक हो जाएं।

वैक्सीन पर भ्रम फ़ैलाने का एजेंडा अब नहीं चलेगा। https://t.co/4qghSxKcQW

— Dr Harsh Vardhan (@drharshvardhan) June 16, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हर्ष वर्धन ने ट्वीट का जवाब ट्वीट से देते हुए लिखा कि कोविशील्ड की डोज के बीच अंतराल बढ़ाने का फैसला पारदर्शी व वैज्ञानिक सबूतों पर आधारित है, लेकिन अतुल्य प्रतिभा के धनी कांग्रेस युवराज श्री राहुल गांधी जी के ज्ञान के सामने तो आर्यभट्ट व अरस्तु जैसे विद्वान भी नतमस्तक हो जाएं। वैक्सीन पर भ्रम फैलाने का एजेंडा अब नहीं चलेगा। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार के खिलाफ आलोचना की थी राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार की निष्क्रियता से हुई वैक्सीन की कमी को छुपाने के लिए बीजेपी के रोज के झूठ और खोखले नारे नहीं! PM की झूठी छवि बचाने के लिए केंद्र सरकार की लगातार कोशिशें वायरस को बढ़ावा दे रही हैं और जनता की जान ले रही हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.